Home खास खबर Bigg Boss OTT ३: लवकेश, जिगरी यार एल्विश से सलाह लेकर बिग...

Bigg Boss OTT ३: लवकेश, जिगरी यार एल्विश से सलाह लेकर बिग बॉस में आया, क्या यूट्यूबर भी उसके दोस्त की तरह चलेगा?

17
0

21 जून को बिग बॉस ओटीटी 3 की शानदार शुरुआत हुई, जिसमें होस्ट अनिल कपूर ने ग्लैमर और मनोरंजन से भरपूर शो की शुरुआत की। लवकेश कटारिया, एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया व्यक्तित्व, भी प्रतियोगियों में था। वह बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव से भी बहुत करीब हैं। लवकेश अपने प्रशंसकों को अक्सर एल्विश की तस्वीरों और वीडियो से खुश करते हैं।

एल्विश से मार्गदर्श लेकर आए लवकेश
हाल ही में एक इंटरव्यू में, लवकेश ने बताया कि शो में आने से पहले उसने एल्विश से सलाह मांगी थी। साथ ही, उन्होंने रिएलिटी शो से उम्मीदों के बारे में बताया है। पिंकविला से बातचीत करते हुए लवकेश ने कहा, “उसने यही बोला है कि मौज लियो और अपनी छुट्टियां मना के आ एक महीने की, दो महीने..जितना भी।””

बिग बॉस में अपनी तैयारी का किया खुलासा

लवकेश ने कहा, “उसी में तो मजा आता है जो बिना बताए चीजें आती हैं,” जब उनसे किसी खेल की तैयारी के बारे में पूछा गया। हमारी आदत है। तो मनोरंजन होगा।”विवाद आएंगे कैसे?” लवकेश ने बिग बॉस के घर में चल रहे विवादों पर चर्चा की। मैं जानता हूँ कि मैं कैसा हूँ तो कितनी कॉन्ट्रोवर्सी डाल देंगे, कुछ कर ही नहीं पाएंगे, डाल देंगे।”

ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता लवकेश कटारिया के अलावा वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, रणवीर शौरी, विशाल पांडे, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक और पोलोमी दास भी हैं। लवकेश कटारिया यूट्यूबर, मॉडल और अभिनेता हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर मजेदार व्लॉग और प्रैंक वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है।