Home खास खबर Anurag Basu: अनुराग बसु इस दिन से रोमांटिक फिल्म की शूटिंग शुरू...

Anurag Basu: अनुराग बसु इस दिन से रोमांटिक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें कार्तिक-तृप्ति भी शामिल होंगे।

18
0

पिछले कुछ महीनों से, फिल्म निर्माता अनुराग बसु अपनी बहुप्रतीक्षित एंथोलॉजी, “मेट्रो…इन दिनों” की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। फिल्में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, फातिमा सना शेख और के के मेनन हैं। अनुराग बसु अब कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी अभिनीत अपनी अगली फिल्म पर काम करने के लिए काम कर रहे हैं।

शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुटे अनुराग

अगले दो महीने में “मेट्रो…इन दिनों” की शूटिंग पूरी हो जाएगी। ऐसे में अनुराग अपनी अगली फिल्म की तैयारी करेंगे। रिपोर्टों के अनुसार अनुराग अगस्त 2024 में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे और शेड्यूल में शामिल होंगे। फिल्म को भूषण कुमार ने टी सीरीज के तहत बनाया है।

आशिकी 3 पर कान नहीं कर रहे अनुराग

रिपोर्ट कहती है कि स्थान में बदलाव हुआ है। आशिकी 3 की जगह अनुराग कार्तिक और तृप्ति के साथ एक मूल रोमांटिक फिल्म पर काम कर रहे हैं। प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और भूषण कुमार के नेतृत्व में एक टीम पहले से ही एक संगीत एल्बम बनाने पर काम कर रही है, जो इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की दुनिया से मेल खाता है।

इन फिल्मों के शूटिंग करेंगे कार्तिक

अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 3’ के बाद कार्तिक इस फिल्म में अभिनय करेंगे। कार्तिक अनुराग बसु की अगली फिल्म में काम करेंगे, फिर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म ‘अर्जुन उस्तारा’ में काम करेंगे। कार्तिक आर्यन ने कई फिल्में बनाई हैं। वहीं, बिना शीर्षक वाली रोमांटिक फिल्म के पूरा होने के बाद अनुराग महान अभिनेता किशोर कुमार पर बनने वाली बायोपिक पर काम करेंगे। 2025 के अंत तक बायोपिक बनाया जाएगा। इसके लेख पर अभी काम चल रहा है।