Home खास खबर Anant-Radhika Wedding: सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, इस दिन मुंबई...

Anant-Radhika Wedding: सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, इस दिन मुंबई में होगा ‘शुभ विवाह’

23
0
भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसे देश के सबसे बड़े विवाह समारोहों में से एक कहा जा रहा है। एक तरफ यह जोड़ा और उनके परिवार एक फ्रांसीसी क्रूज पर प्री- वेडिंग फंक्शन मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड ऑनलाइन सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निमंत्रण के अनुसार, अनंत और राधिका एक पारंपरिक हिंदू वैदिक समारोह में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में विवाह बंधन में बंधेंगे। निमंत्रण कार्ड पर लिखा है कि विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को होगा और इसका नाम “शुभ विवाह” है। भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस कोड समारोह का है।

13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह होगा, जिसमें भारतीय फॉर्मल ड्रेस कोड होगा। 14 जुलाई को शादी के रिसेप्शन, यानी ‘मंगल उत्सव’, अंबानी परिवार के उत्सव का समापन होगा। भारतीय ठाठ कोड इसके लिए होगा।

वर्तमान में, अनंत और राधिका अपने परिवार, बॉलीवुड और बिजनेस जगत से जुड़े लोगों के साथ चार दिन की लग्जरी क्रूज यात्रा पर हैं। 29 मई से समुद्री उत्सव शुरू हुआ और 1 जून को समाप्त होगा। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, सारा अली खान और सलमान खान सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इस जोड़े की शादी से पहले उत्सव मनाने के लिए क्रूज पर हैं।

उल्लेखनीय है कि अंबानी परिवार ने मार्च में जामनगर में एक बड़ी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्तियां एक ही छत पर एकत्रित हुईं। अब सब अनंत और राधिका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।