Preity Zinta: प्रीति ने मनीषा को अपना हीरो बताया, याद करते हुए दिल से दिनों को याद करते हुए कहा, “मैं कभी नहीं।”

0
57
बॉलीवुड के बारे में एक बात काफी मशहूर है कि दो अभिनेत्रियां कभी अच्छी सहेलियां नहीं हो सकती हैं। अक्सर मीडिया में भी दो हीरोइनों के बीच बढ़ती हुई तल्खियों की खबरें छपती रहती है, लेकिन आज हम आपको इन खबरों से अलग कुछ और बताने जा रहे हैं। इन दिनों मनीषा कोइराला अपने शो ‘हीरामंडी’ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दर्शकों को इस शो में उनका काम काफी पसंद आ रहा है। वहीं बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला की काफी तारीफ करती नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं प्रीति जिंटा ने ‘मल्लिकाजान’ के लिए क्या कुछ कहा है।

हीरामंडी में मनीषा कोइराला ‘मल्लिकाजान’ की भूमिका निभाती नजर आती है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। प्रीति जिंटा ने उनके लिए कमेंट सेक्शन में बहुत प्यारी बातें लिखी हैं।

प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला को लिखा, ‘मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आज मैंने आपका शो “हीरामंडी” देखा है और मैं आपसे कहना चाहता हूँ कि आप शक्तिशाली कलाकार हैं।

“आप जितनी बेहतरीन कलाकार हैं, उससे भी बेहतरीन इंसान हैं”, स्टार ने दिल से लिखा। मैं आपको और फिल्म को कभी नहीं भूल सकता। तुमने जिस उदारता और प्यार से मुझे गले से लगाकर स्वागत किया था, वह क्षण आज भी मेरी यादों में बहुत ताजा है। आपने कभी मुझे न्यूकमर की भावना नहीं दी।

प्रीति जिंटा ने अपनी पहली फिल्म ‘दिल से’ में शाहरुख खान और मनीषा कोइराला के साथ काम किया था। प्रीति ने अपने ‘दिल से’ के दिनों को याद करते हुए लिखा, ‘आपने सेट पर मुझे एक बार भी एहसास नहीं करवाया कि आप सुपरस्टार हैं और मैं नई हूँ। आप मुझे हमेशा मुस्कुराते हुए मिलते हैं। आप अभी भी मेरे लिए एक हीरो हैं और सदा रहेंगे।