Home खास खबर Wake Up Dead Man : रियान जॉनसन ने डेनियल क्रेग की तस्वीर को...

Wake Up Dead Man : रियान जॉनसन ने डेनियल क्रेग की तस्वीर को सेट से साझा करके “वेक अप डेड मैन” की शूटिंग शुरू की

20
0

वर्तमान में अभिनेता डेनियल क्रेग की आगामी फिल्म ‘वेक अप डेड मैन’ की शूटिंग जारी है। ये फिल्म फ्रेंचाइजी की अगली किस्त है ‘Neff Out’। दर्शकों को इसे देखने की उत्सुकता है। दर्शकों को उत्साहित करने के लिए, निर्देशक रियान जॉनसन ने डेनियल क्रेग की एक तस्वीर सेट से साझा की है। फिल्म में डेनियल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

रियान ने साझा की डेनियल की तस्वीर  

निर्देशक रियान जॉनसन ने ‘वेक अप डेड मैन’ के सेट से डेनियल क्रेग की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘और हम चल पड़े! आज बेनोइट ब्लैंक की अगली फिल्म, “वेक अप डेड मैन” की शूटिंग का पहला दिन है। मिलो दूसरी ओर।फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों को डेनियल की तस्वीर साझा करके उत्साहित किया है।

ये सितारे आएंगे नजर

दक्षिणी जासूस बेनोइट ब्लैंक के रूप में डेनियल क्रेग लेखक और निर्देशक जॉनसन की स्टार-थ्रीक्वल में वापसी करेंगे। जोश ओकोनोर, कैली स्पैनी, एंड्रयू स्कॉट, केरी वाशिंगटन, जेरेमी रेनर, मिला कुनिस, डेरिल मैककॉर्मैक और जोश ब्रोलिन भी इसमें भाग लेंगे। मर्डर मिस्ट्री जॉनर फ्रेंचाइजी की फिल्म नाइव्स आउट ब्लैंक का विश्लेषण करता है।

नाइव्स आउट ने की थी इतने करोड़ की कमाई

2019 में रिलीज हुई फिल्म Nives Out दर्शकों को बहुत पसंद आई। क्रेग, क्रिस इवांस, एना डी आर्मस, जेमी ली कर्टिस, क्रिस्टोफर प्लमर सहित कई अभिनेता इसमें दिखाई दिए। फिल्म ने विश्व भर में $310 मिलियन से अधिक की कमाई की, यानी करीब 2588 करोड़ रुपये। नेटफ्लिक्स ने दो सीक्वल बनाने के लिए लगभग 3758 करोड़ रुपये (लगभग $450 मिलियन) खर्च किए। इनमें से पहला ग्लास ओनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री था, जो 2022 में रिलीज़ हुआ था।