Home खास खबर Varun-Kvish: यही कारण है कि वरुण धवन और ‘कभी खुशी कभी गम’...

Varun-Kvish: यही कारण है कि वरुण धवन और ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘लड्डू’ दोस्त हैं, और यही कारण है कि दोनों दोस्त हैं।

19
0

करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म थी। 14 दिसंबर, 2001 को फिल्म रिलीज हुई। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन थे। इनके अलावा, ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने बचपन की भूमिकाएं भी निभाई थीं। दोनों बच्चों की अभिनय लोगों को पसंद आई। काविश मजूमदार ने ऋतिक रोशन का किरदार निभाया था।

अब पहचान में नहीं आते काविश
ऋतिक का बचपन का नाम ‘लड्डू’ था जब वह “कभी खुशी कभी गम” में था। यह काविश मजूमदार ने अच्छी तरह निभाया था। फिल्म के 23 साल दिसंबर में पूरे होंगे। अब फिल्म का लड्डू पूरी तरह से बदल गया है। उन्हें पहचानना भी कठिन है। आपको बता दें कि उन्होंने इसी फिल्म से अपना डेब्यू किया था। उन्हें वरुण धवन की फिल्म “मैं तेरा हीरो” में भी देखा गया है। दोनों भी पुराने दोस्त हैं।

कॉलेज में हुई थी दोस्ती
दोनों ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी दोस्ती पर काफी कुछ कहा। Varun ने बताया कि उनकी दोस्ती मुंबई में एक नाटक से हुई थी। दोनों लगभग बारह साल के थे। वरुण अपने एक दोस्त के साथ पृथ्वी थिएटर में काविश की एक प्रस्तुति देखने आए। काविश वरुण को अच्छा लगा। दोनों ने फिर भी कुछ नहीं कहा। 2003 में फिर से आया। एचआर कॉलेज में वरुण धवन और काविश एक-दूसरे के दोस्त बन गए।