Home खास खबर  urfi javed: उर्फी ने दिखावा करने वाले सितारों पर घबराहट व्यक्त की!...

 urfi javed: उर्फी ने दिखावा करने वाले सितारों पर घबराहट व्यक्त की! कहा—दर्शकों से जुड़ने के लिए ऐसा करें

21
0

अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर उर्फी जावेद बेबाकी से अपने विचारों को साझा करती हैं। यही कारण है कि वह अक्सर चर्चा में रहती है। उर्फी को कभी-कभी ट्रोल भी होना पड़ता है। वहीं, लोग उनकी पोशाक की रचनात्मकता की तारीफ करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि उर्फी जावेद की एक वीडियो क्लिप अब वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलीवुड कलाकारों पर तंज कसती हुई दिखती है। इस वीडियो में उर्फी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकारों ने अपने आप को मध्यमवर्गीय लोगों की तरह बताया है।

खुद को मिडिल क्लास जैसा दिखाने वालों पर कसा तंज

“जब अमीर हस्तियां यह दिखावा करती हैं कि उनका पालन-पोषण बहुत ही मध्यमवर्गीय, गरीब परिवार में हुआ है, तो यह मुझे अंदर तक परेशान कर देती है,” उर्फी ने एक साक्षात्कार में कहा। हम जानते हैं कि आप एक धनी व्यक्ति थे।”हम बिल्कुल मिडिल क्लास थे, हमने कभी फर्स्ट क्लास फ्लाई नहीं किया, हम इकॉनमी में फ्लाई करते थे,” उर्फी ने तंज कसते हुए कहा। तुम क्या कर रहे हो, हमने प्लेन नहीं देखा था।’

दर्शकों से जुड़ने के लिए करते हैं ऐसा

उर्फी ने कहा, “जब अमीर सेलिब्रिटी मध्यम वर्ग की तरह व्यवहार करते हैं, तो वे दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं और दर्शक भी उनसे जुड़ना चाहते हैं,” और अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा। वह दावा करते हैं कि वह खर्च नहीं करते हैं और मध्यम वर्ग की तरह व्यवहार करते हैं। फिर आपको लाभ क्यों मिल रहा है? आप कोई काम करें। ये नखरे मुझे पसंद नहीं हैं। पैसा होना भी अच्छा है और उसे खर्च करना भी अच्छा है।उर्फी ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया।

उर्फी का वर्क फ्रंट

उर्फी जावेद के काम की बात करें तो वह “बिग बॉस ओटीटी 1”, “MTV स्प्लिट्सविला 14” और “MTV स्प्लिट्सविला 15” में काम कर चुकी है। दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में उन्हें पिछली बार देखा गया था।