Home खास खबर TV shows: क्या आप हर दिन सास-बहू की कहानी देख चुके हैं?...

TV shows: क्या आप हर दिन सास-बहू की कहानी देख चुके हैं? इन मनोरंजक कार्यक्रमों को देखें..।

26
0

आज लोग टीवी शो देखना बहुत पसंद करते हैं। छोटे पर्दे आज फिल्मों और ओटीटी में अलग हैं। घर की महिलाओं को टीवी देखना मानो उनका दिन पूरा हो गया है। यही कारण है कि बहुत से लोगों को हर दिन टीवी पर कार्यक्रम देखना अच्छा लगता है। यदि आप सास-बहू की घिसी-पीटी कहानी देखकर थक गए हैं। फिर टीवी पर प्रसारित हो रहे इन मनोरंजक कार्यक्रमों को देखें। ये शोज सास बहू की घिसी पीटी कहानी से बहुत अलग है। ये शोज दर्शकों को बिना बोर किए भरपूर मनोरंजन देते हैं। तो चलिए देखते हैं।

काव्या एक जज्बा एक जुनून

‘काव्या एक जज्बा, एक जुनून’, अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान की शो की कहानी बहुत अलग है। इसमें सास-बहू की घिसी-पीटी कहानी नहीं होगी। सुंबुल सीरीयल में आईएस ऑफिसर बन गई हैं। शो में उनके व्यक्तिगत और कामकाजी जीवन के बीच अंतर होना दिखाया गया है। शो की कहानी बहुत रोचक है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे वक्त से छोटे पर्दे पर राज कर रहा है। हाल ही में शो ने अपने चार हजार एपिसोड पूरे किए। ये शो काफी मजेदार हैं। इसमें समाज से जुड़े मुद्दों को भी कॉमेडी के तड़के साथ दिखाया जाता है। ये शो दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है।

बालम थानेदार

इस लिस्ट में बालम थानेदार भी है। “बालम थानेदार” भी सास-बहू की कहानी से अलग है। दर्शकों को ये शो बहुत पसंद आ रहा है। इसमें एक आम लड़की और एक आईपीएस ऑफिसर की कहानी है।

शैतानी रस्में

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला की शो ‘शैतानी रस्में’ की कहानी बहुत भयानक है। हालाँकि, ये शो सास-बहू ड्रामे से अलग है और बहुत मजेदार है। दर्शकों को ये भयानक शो बहुत पसंद आ रहा है। शेफाली ने शो में काफी भयानक किरदार निभाया है