Home खास खबर Surbhi Chandna : सुरभि चंदना ने अपने पति की हरकतों से घबरा...

Surbhi Chandna : सुरभि चंदना ने अपने पति की हरकतों से घबरा गई! इस लड़के को कैंसल करो, लिखकर वीडियो शेयर किया

79
0

टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने इश्कबाज और नागिन जैसे शो में काम किया। सुरभि हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। अपने काम और व्यक्तिगत जीवन को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में सुरभि ने करण शर्मा के साथ सात फेरे लिए हैं। सुरभि ने करण से जयपुर में शादी की थी, लेकिन अब वह मुंबई वापस आ चुकी हैं। पति करण के साथ उन्हें कुछ दिन पहले छुट्टियों पर भी देखा गया था। दोनों ने छुट्टी का बहुत मज़ा लिया। अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ मनोरंजक क्षणों को साझा करती रहती है। सुरभि ने अब बताया कि उनके पति उन्हें कभी-कभी परेशान करते हैं।

कार में ईंधन नहीं डलवाते करण

अभिनेत्री ने कल शाम और आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी साझा की। स्टोरी में उन्होंने बताया कि कैसे करण अंतिम समय तक कार में ईंधन नहीं डलवाते हैं। उन्होंने वीडियो में साझा किया कि कार में तेल कम होने के कारण वह बिना एसी के कार की खिड़की खोलकर यात्रा कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने पति करण के मजाक में बाल नोचते हुए कहा, ‘सुधर जा।’

पति को गुनहगार बताया

सुबह भी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पोस्ट करते हुए कहा, “नया दिन पर वही परिस्थिति, उससे भी खराब।” अपराध! उसने पोज करने का साहस कैसे किया, इसका कोई पछतावा नहीं है।’ वास्तव में, अभिनेत्री ने कल शाम अपनी पोस्ट को साझा करने के बाद उनके पति ने कार के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद अभिनेत्री ने पोस्ट में यह सब लिखा।

अभिनेत्री परेशान

सुरभि ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें करण एसी चलाकर गाना सुन रहे हैं और चिंता नहीं कर रहे हैं। अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “हंसू की रोऊँ” और फिर लिखा, “इस लड़के को कैंसल करो।” ध्यान दें कि अभिनेत्री अक्सर अपने पति के साथ ऐसे हंसी-मजाक वाले समय साझा करती रहती है। 13 वर्ष के प्रेम के बाद दोनों ने शादी कर ली है।