Home उत्तराखंड श्रावस्ती में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवा सम्मेलन को संबोधित किया

श्रावस्ती में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवा सम्मेलन को संबोधित किया

20
0

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवा सम्मेलन को संबोधित कर उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्रा का समर्थन करने के लिए युवा मतदाताओं से अपील की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह जानकारी ट्वीट कर दी है।

CM धामी ने एक ट्वीट करते हुए युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा के समर्थन में 400 पार करने वाले युवाशक्ति से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उसने आगे लिखा कि “इंडी गठबंधन के नेताओं की देश को बांटने की विचारधारा और पाकिस्तान प्रेम से देश की जनता भली भांति परिचित हो चुकी है।

पिछले दशक में देश में भारी निवेश हुआ है, जिससे निजी क्षेत्र में भी युवाओं को नए अवसर मिले हैं। युवाओं का उत्साह जनसभा में दिखाता है कि भाजपा श्रावस्ती में बहुमत से जीत जाएगी।

आपको बता दें कि पहली चरण में उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ है। अब उत्तराखंड के बीजेपी नेताओं को दूसरे राज्यों में काम करना होगा। वे दूसरे राज्यों में जाकर भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चुनाव प्रचार का कार्यभार संभाला। ऐसे में, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवा सम्मेलन को संबोधित कर उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्रा का समर्थन करते हुए युवा मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।