Home उत्तर प्रदेश Moradabad: नशे में मंगेतर के घर पहुंचा युवक, अजीब क्रियाएं करने लगा..।...

Moradabad: नशे में मंगेतर के घर पहुंचा युवक, अजीब क्रियाएं करने लगा..। युवती ने कहा कि वह अब शादी नहीं करेगी।

38
0

कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के घर उसका प्रेमी शादी से पहले ही शराब पीकर पहुंचा। युवती इससे नाराज हो गई और शादी करने से इनकार कर दी। आरोपी अब युवती और उसके मां-बाप को धमकी दे रहा है।

कटघर थाना क्षेत्र की एक युवा महिला ने पुलिस को बताया कि बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के तुलाशेरपुर निवासी हरीश राणा से एक साल पहले शादी हुई थी। दोनों ने संबंध बनने के बाद फोन पर बातचीत की।

हरीश करीब छह महीने पहले शराब पीकर युवती के घर पहुंचा था। आरोपी युवक ने युवती और उसके मां-बाप से विरोध करने पर हंगामा करने लगा। जिससे युवती और उसके परिवार ने परेशान होकर शादी करने से मना कर दिया।

आरोपी युवती और उसके परिवार को इसके बाद से फोन पर परेशान कर रहा है। उन्होंने बदनाम करने की धमकियां दी हैं। कटघर थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

नागफनी थाना क्षेत्र के झारखंडी मोहल्ले में रहने वाली पायल ने अपने पति और ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पायल ने बताया कि वह 4 नवंबर 2022 को संभल कोतवाली क्षेत्र के आलम सराय निवासी अमित से विवाह कर चुकी है।

शादी के बाद से ही उसे ससुराल में दहेज की मांग होने लगी। 29 जनवरी 2024 को पति ने पांच लाख रुपये की मांग फिर से की। पति ने महिला का विरोध करते हुए उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की।