Home खास खबर Laapataa Ladies: लापता लेडीज की प्रशंसक जान्हवी कपूर ने फिल्म का सीन...

Laapataa Ladies: लापता लेडीज की प्रशंसक जान्हवी कपूर ने फिल्म का सीन साझा कर कहा कि यह दिल से भर आया।

27
0

“लापता लेडीज” रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। इस साल की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है यह फिल्म। इस फिल्म से किरण राव ने निर्देशन में वापसी की है। यह फिल्म उनके निर्देशन में बनाई गई है, जिसने सबका ध्यान खींचा है। यह फिल्म एक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें काफी इमोशंस और कॉमेडी है। सभी कलाकारों ने इस फिल्में बेहतरीन काम किया है। फूल कुमारी, जया और दीपक फिल्म के तीन मुख्य किरदारों हैं। अब तक इस फिल्म को कई नामी कलाकारों ने प्रशंसा की है। इस लिस्ट में अब अभिनेत्री जान्हवी कपूर (सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी) भी शामिल हो गई है।

जान्हवी ने देखी ‘लापता लेडीज

लापता महिला” काफी लोकप्रिय है क्योंकि यह सरल है। दो दुल्हनों की कहानी है जो ट्रेन में भटक जाती हैं। फिल्म महिला सशक्तिकरण पर चर्चा करती है। अब तक फिल्म ने निर्देशक हंसल मेहता, अभिनेत्री करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, सनी देओल और ट्विंकल खन्ना सहित कई नामी कलाकारों से प्रशंसा प्राप्त की है। अब जान्हवी कपूर भी इस कड़ी में शामिल हो गई हैं। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म की समीक्षा दी गई है।

किरण राव और टीम को दी सराहना

जान्हवी ने हाल में ही फिल्म देखी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की समीक्षा की। अभिनेत्री ने फिल्म के एक सीन की तस्वीर साझा करते हुए फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘प्रतिभा आपका मजबूत शांत स्वभाव, नितांशी आपकी मासूमियत और दिल छू लेने वाली मुस्कुराहट, स्पर्श आपकी ईमानदारी और ह्यूमर , आप सब को सलाम’। उन्होंने फिल्म की निर्देशक किरण की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इस तरह की खूबसूरत कलाकृति बनाने के लिए आपको दिल से सैल्यूट। बेहद खास फिल्म और बेहतरीन अभिनय, दिल भर आया’।

 

टोरंटो फिल्म फेस्टीवल में हुई थी प्रदर्शित
बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अब तक इस फिल्म को सराहना दी है। Varun Dhawan ने तारीफ में कहा कि उन्हें “लापता महिला” काफी पसंद आई थी। पूरी स्टार कास्ट की तारीफ में उन्होंने लिखा कि हर कलाकार ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म की तारीफ भी प्रियंका चोपड़ा ने की थी। किरण राव ने उनके निर्देशन की तारीफ करते हुए उन्हें अधिक फिल्में बनाने को कहा। 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल में भी इस फिल्म ने भारत में तारीफें बटोर लीं।