Home खास खबर Kangana-Chirag: चुनाव जीतने के बाद पहली बार एक-दूसरे से मिले कंगना रणौत...

Kangana-Chirag: चुनाव जीतने के बाद पहली बार एक-दूसरे से मिले कंगना रणौत और चिराग पासवान, गर्मजोशी से स्वागत किया

20
0
लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से संसद परिसर में मुलाकात की। हाल ही में राजनीति में प्रवेश करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को संसद परिसर में चिराग पासवान से मुलाकात के दौरान बातचीत करते देखा गया।

अब कंगना को संसद में चिराग को शुभकामनाएं देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं। जब दोनों ने एक-दूसरे से गले मिलकर मुलाकात की, तो सभी मुस्कुरा रहे थे। कंगना भी अपने पूर्व सह-कलाकार से मिलकर खुश दिखाई दीं। दोनों की तस्वीरें भी प्रशंसकों ने बहुत तारीफ की हैं।

कंगना और चिराग एक फिल्म भी साथ में कर चुके हैं। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू किया था, जिसमें उन्होंने 2011 की फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में कंगना रणौत के साथ अभिनय किया था। उन्होंने एक टेनिस खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी, जो एक सुपरमॉडल से प्यार करता है।

चिराग पासवान की अभिनेता से राजनेता बनने की कहानी में एक रोचक बदलाव आया है। चिराग और कंगना दोनों ने सिल्वर स्क्रीन से राजनीति में प्रवेश किया, जिसमें पासवान ने 2024 में बिहार के हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से जीत हासिल की। वहीं कंगना रणौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में जीत हासिल की।

कंगना की जीत के बाद चिराग ने उन्हें बधाई देते हुए चिराग ने कहा कि वे उनकी राय सुनने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा था, ‘हमारे बीच अच्छे संबंध हैं, हमने एक फिल्म में काम किया है। हम संसद में मिलेंगे। मुझे लगता है कि वह एक मजबूत महिला हैं। वह अपनी बात बहुत स्पष्टता से कहती हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को देश में एनडीए सरकार बनाने के लिए उनकी पार्टी से बिना शर्त समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘हमने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को बिना शर्त स्वीकार कर लिया है।’