Home खास खबर इमरान खान: अभिनेता ने पार्किंग में इमरान खान के खाने का काला...

इमरान खान: अभिनेता ने पार्किंग में इमरान खान के खाने का काला सच बताया

21
0

लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में, उन्होंने बी-टाउन से बाहर रहते हुए अपने अनुभवों को साझा किया है। अभिनेता ने कट्टी-बट्टी, देल्ही बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता ने अब अपने बचपन की कहानी बताई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इमरान ने शूटिंग के दौरान पार्किंग में बैठकर खाना खिलाया। उन्हें फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों का व्यवहार अचानक बदल गया और लोगों ने उन्हें सम्मान देने लगा।

पार्किंग में बैठा कर खिलाया था खाना

इमरान ने बताया कि उन्हें पार्किंग में खाना खाने के लिए बैठा दिया गया था। उन्हें बताया गया कि स्टूडियो में खाना नहीं खाना चाहिए। अभिनेता ने बताया कि उनकी पहली फिल्म, “जाने तू या जाने ना” का ट्रेलर आने पर उन्हें उसी कमरे में बैठाकर खाना खिलाया गया था।

किडनैप’ की डबिंग के दौरान हुआ ये वाकया

इमरान ने पूरी कहानी बताते हुए कहा कि वह “जाने तू या जाने ना” और “किडनैप” कर रहे थे। जब उन्होंने मांसाहारी खाना मांगा, तो उन्हें डबिंग के दौरान प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठा दिया गया। “एक बार मैंने नॉन-वेज खाना मंगा लिया।” मैंने स्टूडियो के अंदर खाना नहीं खाया, बल्कि एक प्लास्टिक की कुर्सी पर खाना खाया, जहां गाड़ी पार्क की जाती थी।’

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही मिलने लगा सम्मान

इमरान ने कहा कि जब तक “जाने तू या जाने ना” का ट्रेलर नहीं आया, वह दो हफ्तों तक खाना नहीं खाएगा। इमरान ने कहा कि मेरी डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोग मेरे प्रति अचानक से व्यवहार बदल गए। याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं जैसे ही बाहर आया वही लोग मेरे लिए खाना लेकर खड़े थे और उन्होंने कहा कि सर आप एसी रूम में खाना क्यों नहीं खाते?”’ याद रखें कि अभिनेता को सबसे हाल ही में फिल्म “कट्टी-बट्टी” में देखा गया था। हालाँकि, उन्होंने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है कि वे क्या करने वाले हैं।