Home उत्तराखंड Haldwani: ठीक हो जाओ साहब, मैं अपने पति को फिर से जंगल...

Haldwani: ठीक हो जाओ साहब, मैं अपने पति को फिर से जंगल में नहीं जाने दूंगा। अधिकारियों के सामने तस्कर की पत्नी ने गिड़गिड़ाया

18
0

आज बृहस्पतिवार को हल्द्वानी में वन विभाग की एक टीम ने लकड़ी तस्कर लखविंदर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। बाद में उसे इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाएगा। लखविंदर की पत्नी ने बुधवार को वन विभाग के अधिकारियों से कहा, “साहब, पति को इलाज करवा दो, मैं वचन देती हूं कि इन्हें कभी जंगल नहीं जाने दूंगी।”

लकड़ी तस्कर लखविंदर फिलहाल सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती हैं। सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे पैर में छर्रे लगने की गंभीर हालत में ऋषिकेश एम्स ले जाने को कहा है। उसके पैर को वहीं ऑपरेशन किया जाएगा। कारणों से वन विभाग की टीम बुधवार को लखविंदर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं कर पाई। जब वन विभाग की टीम लखविंदर के पास पहुंची, उसकी पत्नी अधिकारियों से कहा, साहब, इनका इलाज करा दो। यदि ऐसा नहीं होता तो मेरे पति बेघर हो जाएंगे। मैं प्रतिज्ञा करता हूँ कि ये अब कभी जंगल नहीं जाएंगे। मैं इन्हें जंगल जाने नहीं देंगे।

उधर वन विभाग के क्षेत्राधिकारी रूप नारायण गौतम ने बताया कि बृहस्पतिवार को लखविंदर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।