Home उत्तराखंड Haldwani: फिर चोरी का प्रयास..।मां-बाप ने पकड़ी गई लड़की को थाने बुलाने...

Haldwani: फिर चोरी का प्रयास..।मां-बाप ने पकड़ी गई लड़की को थाने बुलाने पर मुंह फेरा; पूरी बात जानें

15
0

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में चोरी करने में असफल रही युवती ने बृहस्पतिवार को फिर चोरी की कोशिश की। इस बार युवती तिकोनिया में महिला का बैग छीनकर भाग गई। इस दौरान लोगों ने युवती को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। मुखानी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने बताया कि एक महिला दोपहर 12 बजे तिकोनिया बैंक ऑफ बड़ौदा गई थी। जब वह बैंक से बाहर निकली, पहले से घात लगा चुकी एक युवती ने उससे पर्स छीन लिया और भाग खड़ी हुई। वह भी चीख-चीखकर उसके पीछे दौड़ी। लोगों की मदद से युवती को गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी को कोतवाली भेजा गया। युवती के माता-पिता को वहां बुलाया गया था, लेकिन वे अपनी बेटी की आदत से परेशान होकर वहां से चले गए। पीड़ित महिला ने उधर युवती के खिलाफ शिकायत करने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि वह कोर्ट-कचहरी का दौरा नहीं करना चाहती है।

परीक्षण में पता चला कि बुधवार को युवती ने विकास नगर कॉलोनी के बिठौरिया नंबर एक में एक घर में घुस गया था। युवती ने जेवर को लॉकर से बाहर निकालते ही घर मालकिन ने उसे देखा। उस समय युवा जेवर और स्कूटी छोड़कर भाग गया। मुखानी पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए तैयार है। युवती को जल्द ही जेल भेजा जाएगा।