Home उत्तराखंड Haldwani: 12 साल के लड़के ने मरने से पहले पिता और फिर...

Haldwani: 12 साल के लड़के ने मरने से पहले पिता और फिर दो भाईयों को मार डाला, दस दिनों में क्या हुआ?

21
0

रुद्रपुर में एक 12 वर्षीय किशोर को कुत्ते ने दस दिन पहले मार डाला था। नौ दिन बाद, कुत्ते को मारने के बाद वह लोगों को मारने लगा। उसने अपने पिता की अंगुली पहले काट दी, फिर अपने दो छोटे भाईयों की अंगुली भी काट दी। रविवार को वह सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती हुई। जहां इलाज के आधे घंटे बाद उसकी मौत हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है।

वार्ड नंबर तीन संजयनगर रुद्रपुर निवासी गोविंद सरकार मजदूरी करता है। उसके परिवार में उसकी मां, पत्नी और तीन लड़के थे। गोविंद सरकार ने बताया कि उसका बड़ा बेटा विक्की सरकार (12) को दस दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था। उसने कहा कि वह रविवार सुबह से ही लोगों को काटने को दौड़ने लगा। बताया कि इस दौरान पहले उसने मेरी अंगुली काट दी। इसके बाद अपने दो छोटे भाईयों को भी काट दिया। लोगों की मदद से उसे पकड़कर वहीं निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रुद्रपुर रेफर कर दिया। वहां के डॉक्टरों ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। करीब दोपहर 2:30 बजे से इलाज शुरू हुआ। इसके आधे घंटे बाद विक्की की मौत हो गई।

उधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही हिदायत दी कि वह अपने और अपने बेटों को रेबीज का इंजेक्शन लगा ले।