Home खास खबर Gurucharan Singh ने कहा: “रोशन सोढ़ी” का पता नहीं है! दिल्ली पुलिस...

Gurucharan Singh ने कहा: “रोशन सोढ़ी” का पता नहीं है! दिल्ली पुलिस अब तारक मेहता शो के कलाकारों से पूछताछ करेगी

25
0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। प्रशंसक धारावाहिक के हर किरदार से जुड़े हुए महसूस करते हैं। धारावाहिक में “सोढ़ी” का किरदार निभाने वाले गुरुचरण पिछले पांच दिनों से गायब हैं। उनके चाहने वाले उनके गायब होने से परेशान हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। अब अभिनेता लगभग दो सप्ताह से गायब हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस जल्द ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के कलाकारों से पूछताछ करेगी। आइए पूरी बात जानें।

शो के कलाकरों से करेगी पूछताछ
पुलिस शुरुआती चरण में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार, उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है। यह अभिनेता की मानसिक स्थिति का पता लगाने और यह देखने के लिए है कि क्या वे कुछ चूक रहे हैं, जो जांच में महत्वपूर्ण हो सकता है। वे मामले और गुरुचरण के साथ लोगों के संबंध की जांच करने के लिए फोन भी कर रहे हैं। अब तक हर कोई पुलिस की मदद कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले की जांच करने और गायब टुकड़ों को मिलाने के लिए दिल्ली से एक दल मुंबई पहुंच गया है। गुरुचरण के जीवन में आने वाले कठिनाइयों के बारे में कई खबरें बताती हैं, जिसमें उनके ऋण से लेकर जल्द ही शादी करने तक की बातें शामिल हैं। 22 अप्रैल, 2024 को अभिनेता लापता हो गए। वह दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन वह न तो हवाई अड्डे पर पहुंचे और न ही घर लौटे।

पुलिस ने यह भी बताया कि तकनीकी जांच से उन्हें उनकी गतिविधियों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण सूचना मिली है। गुरुचरण का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से खराब था। उन्हें हाई बीपी थी और वे ठीक से खाना नहीं खा रहे थे।