Home उत्तराखंड शिक्षा विभाग ने 20 दिन की छूट की मांग की, क्या है...

शिक्षा विभाग ने 20 दिन की छूट की मांग की, क्या है वजह?

27
0
शिक्षा विभाग

शिक्षा विभाग ने 20 दिन की छूट की मांग क्योंकि क्या है वजह?

शिक्षा विभाग ने वर्तमान सत्र में तबादलों के लिए सरकार से 20 दिन अतिरिक्त समय की मांग की है, जो पहले से निर्धारित समय से अधिक है। इसकी पुष्टि शनिवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने की। उनका कहना था कि शिक्षा सचिव को प्रस्ताव भेजा गया है। ऐक्ट के अनुसार, तबादलों के लिए 10 जून का दिन निर्धारित है।

शिक्षा विभाग ने वर्तमान सत्र में तबादलों के लिए पहले से निर्धारित समय से 20 दिन अधिक समय की मांग की है। शनिवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने इसकी पुष्टि की। उनका दावा था कि प्रस्ताव शिक्षा सचिव को भेजा गया है। ऐक्ट के अनुसार, तबादलों की तिथि 10 जून है।

शिक्षा विभाग ने तबादलों के लिए वर्तमान सत्र में निर्धारित समय से २० दिन अधिक समय की मांग की है। इसकी पुष्टि शनिवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने की। उनका दावा था कि शिक्षा सचिव को प्रस्ताव भेजा गया था। ऐक्ट के अनुसार, 10 जून तबादलों की तिथि है।

शिक्षा विभाग ने तबादलों के लिए वर्तमान सत्र में निर्धारित समय से २० दिन अधिक समय की आवश्यकता बताई है। शनिवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने इसकी पुष्टि की। उनका कहना था कि प्रस्ताव शिक्षा सचिव को भेजा गया था। Закон के अनुसार, 10 जून तबादलों का दिन है।

शिक्षा विभाग ने तबादलों के लिए वर्तमान सत्र में निर्धारित समय से २० दिन अधिक समय की जरूरत बताई है। इसकी पुष्टि शनिवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने की। उनका दावा था कि शिक्षा सचिव को प्रस्ताव भेजा गया था। Закон कहता है कि 10 जून तबादलों का दिन है।