Home उत्तराखंड ई-रिक्शा चालकों को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

ई-रिक्शा चालकों को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

22
0
ऋषिकेश। योग नगरी के शीशम झाड़ी इलाके में सरेआम स्थानीय लोगो द्वारा दो ई-रिक्शा चालकों को सड़क दौड़ाकर पीटा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोगों की भीड़ ने इन दोनों के कपड़े फाड़ दिए, मन नहीं भरा तो सड़क पर गिरा कर पीटा। कारण यही बताया गया है की मुख्य मार्गों को छोडकर यह ई-रिक्शा चालक गलियों में सवारी ढो रहे हैं और टोकने पर स्थानीय लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं।
सोशल मीडिया में शीशम झाड़ी क्षेत्र का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो रात के वक्त का है, स्ट्रीट लाइट के नीचे जो कुछ भी हुआ उसकी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दी। दो ई-रिक्शा चालकों को स्थानीय लोग चारों ओर से घर कर इस वीडियो में पीट रहे हैं। इन दोनों के कपड़े भी फट गए हैं। दोनों चालक भी वीडियो के मुताबिक आक्रामक नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी किसी पक्ष की ओर से स्थानीय पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है।
झगड़े का कारण यही बताया जा रहा है कि मुनिकीरेती ऋषिकेश मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक का दबाव है। ई-रिक्शा वालों ने कैलाश गेट शीशम झाड़ी, दयानंद आश्रम होते हुए शॉर्टकट रास्ता निकाल लिया है। बता दे कि यह पूरा क्षेत्र चनी आबादी क्षेत्र है। यहां सड़कों पर बच्चे खेलते हैं और हमेशा लोगों की आमद रहती है।