Home खास खबर Auron Mein Kahan Dum Tha: अजय देवगन ने एनएच स्टूडियोज के साथ अपनी...

Auron Mein Kahan Dum Tha: अजय देवगन ने एनएच स्टूडियोज के साथ अपनी नौवीं फिल्म के लिए फिर से समझौता किया

29
0

हाल ही में अभिनेता अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘औरों में कहां दम’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में अजय और तब्बू की जोड़ी को फिर से देखना विशेष है। फिल्म के बारे में बार-बार नई जानकारियां सामने आती हैं। फिर से फिल्म की जानकारी दी गई है। अजय देवगन और एनएच स्टूडियोज ने अपनी दसवीं फिल्म के साथ अपनी साझेदारी को जारी रखा है। वे अब “औरों में कहां दम था” में भी काम करेंगे। यह सहयोग 1992 में आई फिल्म ‘जिगर’ से शुरू हुए लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते का प्रतीक है।

NHD स्टूडियोज का प्रतिनिधित्व करने वाले श्रेयांस हीरावत ने परियोजना से उत्साहित होने की घोषणा की। “हम इस साल अजय सर के साथ अपना 11वां सहयोग रिलीज करेंगे और यह एक बहुत ही खास फिल्म है,” उन्होंने कहा। स्क्रीन पर अजय और तब्बू एक परिपक्व प्रेम कहानी के साथ जादू करेंगे. फिल्म का निर्देशन समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नीरज पांडे कर रहे हैं।

श्रेयांस हीरावत ने कहा कि ‘औरों में कहां दम था’ में थ्रिलर और रोमांस दोनों हैं। फिल्मी घटना 2000 से 2023 तक चलती है। उसने कहा कि फिल्म एक थ्रिलर और प्रेम की यात्रा का एक अनूठा संयोजन पेश करने का वादा करती है, जो बड़े पर्दे पर परिपक्व प्रेम और साहचर्य का एक हार्दिक चित्रण है।’

फिल्म में एक नई प्रेम कहानी खोजने का उत्साह भी निर्देशक नीरज पांडे ने साझा किया। नीरज पांडे ने कहा कि ‘औरों में कहां दम था’ प्यार की गहराइयों को खोजने की कोशिश करता है, जो सिर्फ भौतिकता से परे है और मानव मानस की जटिलताओं को खोजता है। यह कहानी बॉलीवुड में बहुत अलग है।

“औरों में कहां दम था”, शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक के पैनोरमा स्टूडियोज और संगीता अहीर द्वारा निर्मित, 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। नीरज पांडे की पहली फिल्म में अजय देवगन का काम है। फिल्म की रिलीज की तारीख पता चली है। अब निर्माता इसका टीजर और ट्रेलर जल्द ही जारी करेंगे।