Rudrapur: पिता को घृणा हुई, मरने तक चाकू पकड़े हुए..।भाजपा नेता को मार डाला गया; विषय को जानें

0
48

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी भाजयुमो नेता को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। हत्यारोपी ने आए दिन होने वाले झगड़े से तंग आकर हत्या करने की बात स्वीकारी है। वह तब तक पिता पर चाकू से वार करता रहा, जब तक की उनकी मौत नहीं हो गई थी।

एक जून की तड़के आजादनगर निवासी तोताराम की उसके बड़े बेटे और भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष दीपक राठौर ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद दीपक ने अपने छोटे भाई सुमित के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसएचओ भारत सिंह की अगुवाई में टीम ने दीपक को उसके घर ले जाकर पिता का शव बरामद कराया था। मृतक तोताराम के पेट पर चाकू के कई वार किए गए थे। मृतक के भांजे गौरी शंकर निवासी जेपीनगर जनपथ रोड फुलसुंगा की तहरीर पर पुलिस ने दीपक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने दीपक की निशानदेही पर घर के एक कमरे में छिपाकर रखा गया हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया था।

SAHO के अनुसार, दीपक ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने हर दिन शराब पीकर उसे, पत्नी और छोटे भाई को गालियां देने के अलावा मारपीट भी की थी। वह अपने पिता से संपत्ति के बारे में बहस कर रहा था। पिता ने घर को बेच दिया था। रोजाना झगड़ा उनकी पत्नी को परेशान करता था। शुक्रवार की रात भी उनके पिता से बहुत बहस हुई। इसलिए वह पूरी रात सो नहीं सका। शनिवार की सुबह, वह अपने पिता को उठने से पहले उनके पेट में चाकू मारकर मार डाला था।