Home खास खबर Akshay Oberoi : अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि किरदार को न्याय मिलना...

Akshay Oberoi : अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि किरदार को न्याय मिलना चाहिए, इसलिए वे बिना कपड़े के सीन देने को तैयार हैं।

32
0

‘द ब्रोकन न्यूज 2’ को लेकर अभिनेता अक्षय ओबेरॉय इन दिनों चर्चा में हैं। ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में निगेटिव भूमिका निभाकर अक्षय ओबेरॉय ने सबको चौंका दिया है। अभिनेता की अदाकारी बहुत पसंद आ रही है। हाल ही में अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पूरी तरह से स्क्रीन पर बिना कपड़े के सीन देने को तैयार हैं। आइए देखें कि अभिनेता ने ऐसा क्यों कहा।

एक साक्षात्कार में अक्षय ओबेरॉय ने बताया कि एक अभिनेता के रूप में उनकी पहली प्राथमिकता पात्रों को सुंदर ढंग से चित्रित करना और कहानी को ठीक ढंग से दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना है। अब वह नए रास्ते चुनने को तैयार हैं। भले ही इसके लिए उन्हें टाइपकास्ट होना पड़े या ऐसी भूमिकाएं स्वीकार करनी पड़ी, जो उन्होंने कभी नहीं की होंगी। अभिनेता बगैर कपड़े की कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हैं। Akshay का विचार है कि हर कलाकार को अपने किरदार को पूरा करना आना चाहिए।

अक्षय ओबेरॉय ने कहा, ‘द ब्रोकन न्यूज 2 में मेरा किरदार निगेटिव है.’ वह अपना पूरा ध्यान व्यवसाय में लगाता है। किसी को अपना काम करने से रोकना उसके लिए बहुत बड़ी बात नहीं है। वह अपने करियर को सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी कर सकता है।’

इस बीच, अगर हम अक्षय ओबेरॉय की 2024 परियोजनाओं के बारे में बात करते हैं, तो अभिनेता के इस साल दो प्रोजेक्ट्स रिलीज हो चुके हैं, जिनमें ‘फाइटर’ और ‘द ब्रोकन न्यूज’ का दूसरा सीजन शामिल है। इसके अलावा अभिनेता ‘इलीगल 3’ और ‘वर्चस्व’ जैसी आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह उन अवसरों के लिए आभारी हैं, जो उन्हें दिए गए हैं।

अक्षय ने अपनी आने वाली योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा, ‘मैं किसी भी तरह अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं और यही हमेशा मेरे दिमाग में चलता रहता है.”